Friday 13 November 2015

दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी राधे

दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी राधे
दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी श्यामा
थोड़ा सा मुस्कुरा दीजिए मेरी राधे
थोड़ा सा मुस्कुरा दीजिए मेरी श्यामा
मेरा दिल आपका घर हुआ मेरी राधे
आते जाते रहा किजिए मेरी राधे
थोड़ा सा मुस्कुरा दीजिए मेरी राधे
दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी राधे......
गिर ना जाऊं कहीं राह में चलते चलते
आके खुद आसरा दीजिए मेरी राधे
थोड़ा सा मुस्कुरा दीजिए मेरी राधे
दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी राधे......
आँधियों में भी बुझ ना सके काबिल
ऐसा दीपक बना दीजिए मेरी राधे
थोड़ा सा मुस्कुरा दीजिए मेरी राधे
दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी राधे......
में सही हूँ गलत हूँ क्या जानू मेरी राधे
आके खुद फैसला कीजिये मेरी राधे
थोड़ा सा मुस्कुरा दीजिए मेरी राधे
दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी राधे......
जख्म दुनिया ने मुझको दिए मेरी राधे
आके मरहम लगा दीजिए मेरी राधे
थोड़ा सा मुस्कुरा दीजिए मेरी राधे
दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी राधे......
मेने माना के में हूँ नहीं तेरे काबिल
मुझको काबिल बना दीजिए मेरी राधे
थोड़ा सा मुस्कुरा दीजिए मेरी राधे
दर्दे दिल कि दवा दिजिए मेरी राधे......
श्री राधे......

No comments:

Post a Comment