Saturday 20 May 2017

वृन्दावन

कोई जाये जो वृन्दावन,
         मेरा पैगाम ले जाना,
मैं खुद तो जा नहीं पाऊँ,
          मेरा प्रणाम ले जाना ।
🌴🌸🌴🌸🌴🌸🌴
ये पूछना मुरली वाले से
        मुझे तुम कब बुलाओगे,
पड़े जो जाल माया के
      उन्हे तुम कब छुडाओगे ।
मुझे इस घोर दल-दल से,
         मेरे भगवान ले जाना ॥
कोई जाये जो वृन्दावन...
🌴🌸🌴🌸🌴🌸🌴
जब उनके सामने जाओ
          तो उनको देखते रहना,
मेरा जो हाल पूछें तो
        ज़ुबाँ से कुछ नहीं कहना ।
बहा देना कुछ एक आँसू
          मेरी पहचान ले जाना ॥
कोई जाये जो वृन्दावन...
🌴🌸🌴🌸🌴🌸🌴
जो रातें जाग कर देखें,
          मेरे सब ख्वाब ले जाना,
मेरे आँसू तड़प मेरी..
        मेरे सब भाव ले जाना ।
न ले जाओ अगर मुझको, 
         मेरा सामान ले जाना ॥
कोई जाये जो वृन्दावन...
🌴🌸🌴🌸🌴🌸🌴
मैं भटकूँ दर ब दर प्यारे,
          जो तेरे मन में आये कर,
मेरी जो साँसे अंतिम हो..
        वो निकलें तेरी चौखट पर ।
‘हरिदासी’ हूँ मैं तेरी..
          मुझे बिन दाम ले जाना॥
🌴🌸🌴🌸🌴🌸🌴
कोई जाये जो वृन्दावन
             मेरा पैगाम ले जाना 
मैं खुद तो जा नहीं पाऊँ
             मेरा प्रणाम ले जाना ॥
🌴🌸🌴🌸🌴🌸🌴

.        ๑;ु
        ,(-_-),
  '\'''''.\'='-. *Զเधे Զเधे*
     \/..\\,' 
        //"")      *Զเधे Զเधे*
        (\  /   🌹🌹
          \ |,
  जय श्री कृष्णा  

No comments:

Post a Comment