Saturday 13 August 2016

राधा के रमण !, श्यामा के रमण !!

तुझ ही में  जी  मेरा , तुझ ही  में  मन  ,
तेरी ही शरण  , गहूँ  तेरे   ही   चरण  ,
तेरे    ही   प्यार  में,      तरसे   नयन  ,
राधा के  रमण !, श्यामा  के रमण !!
               *
जो कुछ  दिया तूने , तुझको अर्पण ,
तेरी  ही स्वांस  हैं ,तेरी ही धड़कन  ,
तेरी  ही   प्यासा  है,    मेरा    मन ,
राधा के  रमण !, श्यामा  के रमण !!
                *
तेरी ही चाह  है , तेरी  ही   तड़पन ,
तुझको निहारूं सदा ,मन  के दर्पण,
तेरा  प्यार   है , दिल  की   धड़कन ,
राधा के  रमण !, श्यामा  के रमण !!
                  *
मैं  भुला  , न     तुम  भूले     मुझे  ,
निज   हाथों   से   दिए  झूले  मुझे,
तेरा   प्यार लगा ,मीठी सी  चुभन ,
राधा के  रमण !, श्यामा  के रमण !!
                    *
अंतिम  स्वांसों  में  प्रभु आना   तुम ,
उस  घडी , प्रभु    ना भुलाना  तुम ,
मुझको दीखें    बस,तेरे  ही  चरण  ,
राधा के  रमण !, श्यामा  के रमण !!
                   *

No comments:

Post a Comment