Thursday 22 December 2016

मुझे श्यामाजू प्यारी से मेरे बांकेबिहारी से मिला दोगे तो क्या होगा

तडपता हू मै आहे भर,
साहारा कोई न दिखता है
साहारा कोई न दिखता है
भरोसा श्याम चरणो मे
लगा दोगे तो क्या होगा!
मुझे श्यामाजू प्यारी से मेरे बांकेबिहारी से मिला दोगे तो क्या होगा!!!!!
श्री यमुना किनारे पर
बनी सँतो की कुटिया मे
बनी रसिको की कुटिया मे
मेरी भी छोटी सी कुटिया
बना दोगे तो क्या होगा!
मुझे श्यामाजू प्यारी से मेरे बांकेबिहारी से मिला दोगे तो क्या होगा!!!!!
दीवाना श्याम का बन कर
सदा नाचूगा गाऊगा............
सदा नाचूगा गाऊगा............
मुझे मुरली की तानो को
सुना दोगे तो क्या होगा!
मुझे श्यामाजू प्यारी से मेरे बांकेबिहारी से मिला दोगे तो क्या होगा!!!!!
श्री राधे जानकर दासी
लगालो अपनी सेवा मे
लगालो अपनी सेवा मे
सिद्धेश्वर दूबे को अपना
बना लोगे तो क्या होगा!
मेरे गुरुदेव वृन्दावन बुला लो गे तो क्या होगा!
मुझे श्यामाजू प्यारी से मेरे बांकेबिहारी से मिला दोगे तो क्या होगा!!!!!
जयवृन्दावन जयवृन्दावन
प्यारोवृन्दावन प्यारोवृन्दावन

No comments:

Post a Comment