Saturday 3 June 2017

श्री राधे कीशोरी जूं

करदो कृपा की इक नजर हे लाडली राधे ,
हे लाडली राधे , हे लाडली राधे , 
भटकाओ न यूं दर बदर हे लाडली राधे
करदो कृपा की इक नजर *हे लाडली राधे...*

किसको कहुँ मैं अपना कोई नहीं है मेरा ,
मतलब के नाते तोड़े पकड़ा है दामन तेरा
पल पल मैं तड़पा इस कदर हे लाडली राधे ,
करदो कृपा की इक नजर *हे लाडली राधे...*

हमराही थे जो कल तक देते नहीं दिखाई ,
गैरों से कैसा शिकवा अपनों से चोट खाई
तडपे है दिल दर्दे जिगर हे लाडली राधे ,
करदो कृपा की इक नजर *हे लाडली राधे...*

थक सा गया हूँ लाडली मंज़िल मिली नहीं ,
पतझड़ सा मेरा जीवन कोई कली खिली नहीं
मेरी आके लेना तुम खबर हे लाडली राधे ,
करदो कृपा की इक नजर *हे लाडली राधे...*

कोई नहीं है मेरा श्यामा तुम्ही हो मेरी ,
जीवन ये बीता जाए अब तुम करो न देरी .
भटके न चित्र विचित्र डगर हे लाडली राधे ,
भटकाओ न यूं दर बदर *हे लाडली राधे...*

*करदो कृपा की इक नजर हे लाडली राधे ,*
*हे लाडली राधे , हे लाडली राधे ,* 🌸

*जय श्री राधे.

No comments:

Post a Comment